हिमाचल को फिल्म जगत के साथ निवेशकों के लिए भी बनाएंगे पंसदीदा स्थल : मुख्यमंत्री

मनाली में मुख्यमंत्री से बॉलीवुड अभिनेता श्री अमिताभ बच्चन और श्री रणवीर कपूर की भेंट
मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर जी ने कहा कि नैसर्गिक सौंदर्य के कारण हिमाचल प्रदेश फिल्म निर्माताओं को आकर्षित कर रहा है और वे यहां फिल्म निर्माण में रूचि दिखा रहे हैं। मुख्यमंत्री ने यह बात आज मनाली में प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता श्री अमिताभ बच्चन जी के साथ भेंट के उपरांत पत्रकारों से कही। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने श्री अमिताभ बच्चन को हिमाचली शाॅल, टोपी व स्मृति चिन्ह भेंट किया। अभिनेता श्री रणवीर कपूर भी इस दौरान उनके साथ थे।
मुख्यमंत्री से बातचीत के दौरान श्री अमिताभ बच्चन ने हिमाचल प्रदेश की प्रशंसा करते हुए कहा कि यहां की वादियां बहुत खूबसूरत हैं और लोग भी शांतिप्रिय हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री को बधाई दी कि आप लोग ऐसे खूबसूरत परिवेश में रहते हैं, जहां प्रकृति ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। पत्रकारों से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि फिल्मी जगत के ही नहीं, बल्कि प्रदेश को निवेशकों के लिए भी पंसदीदा स्थली के रूप में विकसित किया जा रहा है।
इससे पूर्व, मुख्यमंत्री को मनाली भाजपा मंडल के पदाधिकारियों ने परिधि गृह मनाली में सम्मानित किया। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर लोगों की शिकायतें भी सुनीं। लोक सभा सांसद श्री राम स्वरूप शर्मा, विधायक श्री किशोरी लाल व श्री सुरेन्द्र शौरी, मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी डा. साधना ठाकुर, एचपीएमसी के उपाध्यक्ष श्री राम सिंह, भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष श्रीमती धनेश्वरी ठाकुर, नगर परिषद मनाली की अध्यक्ष नीना ठाकुर जी सहित अन्य गण्मान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे।


Comments