भारतीय मास्टर्स महिला हॉकी टीम ने की मुख्यमंत्री से मुलाकात

भारतीय मास्टर्स महिला हॉकी टीम के प्रतिनिधिमंडल ने आज यहां मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर जी से मुलाकात की। पूर्व सांसद वीरेंद्र कश्यप ने प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व किया। मुख्यमंत्री ने भारतीय मास्टर्स महिला हॉकी टीम की यूरोपीय मास्टर्स खेलों में चयनित होने पर प्रसन्नता व्यक्त की। यह खेल 26 जुलाई से 4 अगस्त, 2019 तक इटली के टोरिनो में आयोजित किए जा रहे है। इस खेल का आयोजन अंतर्राष्ट्रीय मास्टर्स गेम्स एसोसिएशन द्वारा किया जा रहा है।
मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर जी ने कहा कि हॉकी हमारा राष्ट्रीय खेल है और यह अत्यंत हर्ष की बात है कि देश की वरिष्ठ महिलाएं इस खेल में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए आगे आ रही है। उन्होंने कहा कि यूरोपीय मास्टर्स खेल के लिए खिलाड़ियों का चयन देहरादून में 24 फरवरी से 2 मार्च, 2019 तक आयोजित राष्ट्रीय मास्टर्स खेल के आधार पर किया गया और यह राज्य के लिए अत्यंत गौरव की बात है कि इस टीम में चयनित अधिकतर खिलाड़ी हिमाचल प्रदेश से संबंध रखते हैं।
मुख्यमंत्री ने हॉकी टीम को इस आयोजन के लिए शुभकामनाएं दी तथा आश्वासन दिया कि सरकार द्वारा उन्हें हरसंभव सहायता प्रदान की जाएगी। टीम की कप्तान उषा शर्मा, खिलाड़ी व टीम प्रबंधक शीला देवी और टीम के अन्य खिलाड़ी भी प्रतिनिधिमंडल में शामिल थे।
इसके अलावा मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर जी विभिन्न प्रतिनिधिमंडलों ने मुलाकात की। साथ ही मुख्यमंत्री जी ने जनसमस्याएं सुनी एवं अधिकतर निपटारे मौके पर ही निकाले।




Comments